Tuesday 6 January 2015

अन्धविश्वास और भूत-प्रेत का जन्मदाता मुहम्मद


आज भले ही हम हिन्दुओं के उदारता या फिर कहें कि.... बेवकूफी का फायदा उठा कर ..... PK या OMG सरीखे फिल्मों में हम हिन्दुओं को.... "अंधविश्वासी" साबित करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा हो....!
लेकिन,
क्या आप जानते हैं कि.... दुनिया में अन्धविश्वास और भूत-प्रेत सरीखे फालतू बातों का जन्मदाता भी इस्लाम और उसका प्रतिपादक मुहम्मद ही था..!
ये जानना इसीलिए जरुरी है... क्योंकि, सेक्यूलर और मुस्लिमों द्वारा बहुत ही सफाई से हमें यह समझाया जाता है कि.... हमारे हिन्दू धर्म में बहुत ज्यादा अन्धविश्वास है...!
जबकि हकीकत इसके बिलकुल ही विपरीत है..... और, दुनिया में मौजूद सारे नौटंकियों और खुराफातों का जड़.... एकमात्र इस्लाम और उसका प्रतिपादक मुहम्मद ही है....!

ऐसा इसीलिए है ... क्योंकि.... इस्लाम का प्रतिपादक मुहम्मद एक लुटेरा और जाहिल किस्म का व्यक्ति था.... जिसके पास ना तो कोई ज्ञान था... ना ही कोई विज्ञान... !
इसीलिए..... हर वो काम.... जिसे मुहम्मद... अपने साथियों को.... ठीक से समझा पाने में असमर्थ होता था..... झट से उस बात को.... अल्लाह नामक काल्पनिक चरित्र ... . अथवा शैतान... और, भूत-प्रेत से जोड़ दिया करता था...... ताकि उस बात कोई सबूत नहीं माँगा जा सके...!
मुहम्मद के जाहिलपने का आलम तो यह था कि.... वो सपने से लेकर कुत्ते,बिल्ली और सांपों तक को..... अल्लाह, शैतान और भूत प्रेतों से जोड़ रखा था...!

ये सब बातें मैं खुद से नहीं कह रहा हूँ.... बल्कि मुहम्मद ने अपनी मूर्खता के कारण ऐसी राज की बातें भी.... अपने कुरान में रख छोड़ी हैं.... ताकि समय आने पर हम जैसे लोग .. उसे पढ़ कर.... आमिर और तथाकथित सेक्यूलरों को इस्लाम का असली आईना दिखा सकें...
ज़रा आप भी कुरान की वो आयतें पढ़ें... और इस्लाम के बारे में अपना सामान्य ज्ञान बढाएँ.....

@@@@ अबू कतदा ने कहा कि.... रसूल मानते थे कि... अच्छे सपने अल्लाह दिखाता है.. और, बुरे सपने शैतान दिखाता है ...बुखारी - जिल्द 9 किताब 87 हदीस ११३

@@@@ सईदुल खुदरी ने कहा कि रसूल ने कहा कि..... अगर तुम बुरे सपने देखो तो समझो कि... वह शैतान की तरफ से हैं ....तो, उसके बारे में किसी को नहीं बताओ .,,,और, शैतान से बचने के लिए अल्लाह की शरण मांगो .....बुखारी - जिल्द 9 किताब 87 हदीस ११४

@@@@ अबू कतदा ने कहा कि रसूल ने कहा अगर तुम्हें बुरा सपना आये तो बायीं तरफ थूक दो ... क्योंकि उस तरफ शैतान रहता है ....बुखारी -जिल्द 9 किताब 87 हदीस ११५

@@@@ रसूल मानते थे कि बुरी नजर ( Evil eye ) सचमुच होती है . जिसके असर से लोग बीमार हो जाते है ....इब्ने माजा- किताब 5 हदीस 3506 और 3507
@@@@ किसी कि बुरी नजर के दुष्प्रभाव को दूर करने के लिए लोग एक बर्तन में पानी में रसूल का बाल डाल देते थे . और वह पानी लोगों को पिला देते थे .लोग मानते थे कि इस टोटके से बीमारी दूर हो जाएगी ....... बुखारी - जिल्द 7 किताब 72 हदीस 784

@@@@ रसूल मानते थे कि अल्लाह लोगों को डराने ले लिए जमीन पर भूकंप भेजता रहता है ...... बुखारी -जिल्द 2 किताब 18 हदीस 167

@@@@ रसूल मानते थे कि फ़रिश्ते काले कुत्तों से इतना डरते है कि यदि किसी के घर में काले कुत्ते का चित्र भी होगा तो , फ़रिश्ते उस घर के अन्दर नहीं जायेंगे ..... बुखारी -जिल्द 7 किताब 72 हदीस 833

@@@@ रसूल को विश्वास था कि जो भी रेशम या ऊन के वस्त्र पहनेगा ... वह बन्दर या सूअर के रूप में बदल जायेगा .... सुन्नन अबू दाऊद- जिल्द 3 किताब 32 हदीस 4028

@@@@ रसूल ने बताया है कि .... अक्सर जिन्न साँपों का रूप धर लेते हैं...और, यदि तुम्हारे घर में कोई भयानक सांप आ जाये और यदि वह तीन दिन तक नहीं काटे तो समझ लो वह मुसलमान जिन्न है .,,, और, उसे जाने दो .

यदि वह काट ले तो वह काफ़िर होगा ... उसे मार डालो ........सही मुस्लिम -किताब 26 हदीस 5558

चूँकि, मुस्लिम मुहम्मद की बातों पर आँख बंद करके विश्वास करते हैं...... इसीलिए उन्होंने मुहम्मद की इन बिना सर-पैर की बेतुकी बातों पर आँख बंद कर विश्वास कर लिया..... और, मुस्लिम जब भारत आये तो..... उन्होंने इन कुरीतियों को भी अपने साथ भारत लेते आये...!

साथ ही.... आज भी .... हर मज़ार और दरगाह पर..... मुस्लिम फ़क़ीर ..... लोगों का भूत और जिन्न उतारते आराम से देखे जा सकते हैं...!
इन प्रमाणों से यह साफ जाहिर है कि..... इस्लाम ने दुनिया में सिर्फ खून खराबा ही नहीं फैलाया है.... बल्कि, अधिकांश कुरीतियाँ भी.... इस्लाम की ही देन है...!

जय महाकाल...!!!

नोट : यह लेख किसी की धार्मिक भावना को आहत करने के लिए नहीं.... बल्कि, सभी लोगों को सभी धर्मों की जानकारी देने के पवित्र उद्देश्य से लिखी गई है...!




No comments:

Post a Comment