Sunday 8 June 2014

क्या अधर्म ही इस्लाम धर्म है ?


इस्लाम को धर्म कहने वाले सेकुलर पहले ये बतलाओ कि यदि इस्लाम धर्म है तो अधर्म क्या है?
(1)लाखों-करोड़ों निर्दोष हिन्दूओं के खून से रंगा कराहता चीखता भारतीय इतिहास चिल्लाकर कहता है कि क्या यहीं धर्म है? 


(2)इतिहास के काले अध्याय में छिपे निर्बल ,असहाय राजपूत स्त्रियों के जौहर, कुकर्म की काली चादरों को चीरते हुए सम्मुख आ खड़ा होता है और पूछता है कि क्या यहीं धर्म है? 


(3)निरपराध गौओं और नीरीह जीवों की मूक चीखें अश्रुपूरित शब्दों में पूछतीं हैं कि क्या यहीं धर्म है?
 

(4)देश को तीन भागों में तो क्या सम्पूर्ण मानवता को दो भागों में विभाजित कर काफिरों को रक्तरंजित कत्लेआम व उन्हें दोजख की आग के दहन हेतू ईंधन के रूप में उचित ठहराना, क्या यहीं धर्म है? 


(5)कब्रिस्तान में रूपांतरित हुए पृथ्वी के स्वर्ग "काश्मिर" के असहाय पण्डितों, व अमर्यादित कुकर्म के पश्चात् नृःशंस हत्याओं की भेंट चढ़ी स्त्रियों व नाबालिकों की कराहती आत्माएं चीखकर पूछती हैं कि क्या यहीं धर्म है? 


(6)काश्मिर, आसाम, बंगाल, केरल, नोआखली व मोपला इत्यादि में हुए भीषण रक्तपात से सनी अभिसक्त मातृभूमि चिल्ला-चिल्लाकर पूछती है कि क्या यहीं धर्म है? 


(7)ताजमहल, लालकिला, कुतुबमीनार, बुलन्द दरवाजा, जामा मस्जिद भुलभुलैया इत्यादि अपनी वास्तविक पहचान प्राप्त करने को उत्सुक बेजुबान हिन्दू इमारतें धूर्तता, मक्कारी और झूठ से त्रस्त होकर बारम्बार यहीं प्रश्न करती हैं कि क्या यहीं धर्म है? 


(8)वे नियम कानून और कायदे जिनमें अपनी माँ,बहन, बेटियाँ और बीबी एक ही (अमर्यादित) दृष्टि से देखी जाती हैं, क्या यहीं धर्म है? 


(9)सउदिया अरब के असभ्य जंगली व नग्न कबीले के नियम कायदे व कानून को जबरदस्ती सम्पूर्ण वैज्ञानिक विकसित विश्व पर जबरदस्ती थोपना, क्या यहीं धर्म है? 


(10)क्या दुनिया के प्रथम आतंकवाद "पिगम्बर मुहम्मद" की उपज हत्या, लूट और कुकर्म ही धर्म है?

No comments:

Post a Comment