Tuesday 4 February 2014

वेलेंटाइन डे स्पेशल

बिगड़ी बात बना देंगे ये उपहार


बिगड़ी बात बना देंगे ये उपहार

प्रेमिका से प्यार का इजहार जाहिर करने के लिए वैसे तो सिर्फ प्यार भरा एहसास ही काफी है लेकिन इसके साथ अगर कोई प्यारा सा उपहार जुड़ जाए तो दूसरी ओर से 'हां' की उम्मीद और भी बढ़ सकती है।

वैलेंटाइन्स डे जितना करीब आ रहा है यकीनन आपके लिए आपकी प्रेमिका के हिसाब से परफेक्ट उपहार की तलाश भी उतनी ही बढ़ चुकी होगी।

ऐसे में अगर आपकी प्रेमिका सजने-संवरने की जरा भी शौकीन हैं तो ये उपहार न सिर्फ उसके दिल को भाएंगे बल्कि वह आपके लिए कितनी खास और खूबसूरत है, इसका संदेश भी पहुंचाएंगे।

गहनों से जीतें दिल

दिल के शेप का छोटा पेंडेंट हो या फिर सिल्वर ईयर रिंग्स, प्यार भरा छोटा सा उपहार न सिर्फ उसका दिल जीतेगा बल्कि उसकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है।

थोड़ा बजट बढ़ाएंगे तो प्लैटिनम रिंग या गोल्ड ब्रेसलेट भी वैलेंटाइन्स डे पर आपकी प्रेमिका के लिए बेहतर विकल्प हो सकते हैं।

सेक्सी लॉन्जरी

रूमानियत के पलों में नजदीकियों की‌ चाह और भी बढ़ सकती है जब आप उनके लिए ब्लैक या रेड लॉन्जरी का उपहार दें। जरा सोचिए, आपका दिया यह तोहफा आपकी खूबसूरत प्रेमिका के लिए उपहार होगा या फिर आपके लिए।

फेवरेट परफ्यूम

फेवरेट परफ्यूम

अगर आप अपने प्यार का इजहार सेफ साइड के साथ करना चाहते हैं तो परफ्यूम से सुरक्षित विकल्प क्या हो सकता है। यह न सिर्फ आपकी प्रेमिका को भाएगा बल्कि आपके बजट के हिसाब से भी इसमें मनचाहे विकल्प मौजूद हैं।

साथ ही आपको उनकी पसंद-नापंसद का कितना ख्याल है, यह बताने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है।

स्पा वाउचर

स्पा वाउचर

हर लड़की में खूबसूरती दिखने की चाहत हमेशा जोर मारती है। ऐसे में इसका ‌सम्मान करते हुए उनके लिए उनके मनपसंद स्पा के गिफ्ट वाचर भी भेंट कर सकते हैं।

पर हां, यह गिफ्ट देना है तो 14 फरवरी से पहले ही दें ताकि वह सही समय पर इसका इस्तेमाल भी कर सकें।


फूल

आप जिससे प्यार करते हैं उसकी तारीफ में उपमाएं तो अक्सर फूलों की देते हैं पर फूल से नाजुक प्रेमिका को किसी फूल का उपहार कितनी बार देते हैं। इस वैलेंटाइन्स डे पर आप कुछ दे या न दें, साथ में उसका पसंदीदा फूल या गुलाब देने से न चूंके।


No comments:

Post a Comment